ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर हाल में चल रही लोकप्रिय फिल्में और वेब सीरीज़

ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर कुछ फ़िल्में और वेब सीरीज लोकप्रिय हो हो रही हैं, एरोस नाउ पर सचिन खेड़कर और बरुण सोब्ती की फ़िल्म हलाहल ,वूट स्पेशल पर सकीब सलीम और इकबाल खान की वेब सीरीज क्रैकडाउन जारी है. अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 को आ रही है यूटोपिया और नेटफ्लिक्स पर 2 अक्टूबर को आ रही है नवाज की सीरियस मैन

ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक ‌फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं.सबसे बड़ी बात ये है कि लोगों को डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की लत लग गई है और मल्टीप्लेक्स न खुलने की स्थिति में वह घर बैठे ही टीवी या मोबाइल पर नई फ़िल्में आसानी से देख पा रहे हैं. कुछ अच्छी वेब सीरीज के बारे में बात करें तो नेटफ्लिक्स पर जामतारा, ताजमहल 1989, मसाबा मसाबा के साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो पर पंचायल, पाताललोक, ब्रीद 2 और बंदिश बैंडिट्स, जी5 पर अभय 2, काली 2, माफिया, रिजेक्ट्स2, डिज्नी हॉटस्टार पर स्पेशल ऑप्स और हॉस्टेजेज 2, सोनी लिव पर अनकही, अवरोध जैसी वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. वहीं बीते 6 महीनों के दौरान ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर गुलाबो सिताबो, बुलबुल, गुंजन सक्सेना, रात अकेली है, शकुंतला देवी, दिल बेचारा, लूटकेस, आश्रम, यारा, सड़क 2, खुदा हाफिज, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे के साथ ही कई बड़े और छोटे स्टार्स की फ़िल्में रिलीज हुई हैं. आइए, आपको वर्तमान में जारी और जल्द रिलीज पोने वाली फ़िल्म और वेब सीरीज के बारे में बताते हैं.

एरोस नाउ पर क्राइम थ्रिलर फ़िल्म हलाहल

इस हफ्ते सोमवार यानी 21 सितंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म एरोस नाउ पर सचिन खेड़कर और बरुण सोब्ती की प्रमुख भूमिका वाली क्राइम थ्रिलर फ़िल्म हलाहल रिलीज हो गई है. रणदीप झा द्वारा निर्देशित फ़िल्म हलाहल एक डॉक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी बेटी की हत्या कर उसे आत्महत्या का नाम दे दिया है. इसके बाद कैसे वह पिता एक पुलिस वाले की मदद से दोषियों की खोज करने की कोशिश करता है और दोनों को किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. सचिन खेड़कर इस फ़िल्म में डॉक्टर पिता की भूमिका में हैं और बरुण सोब्ती ने पुलिस वाले की भूमिका अदा की है. हलाहल का ट्रेलर देखने के बाद आपको पाताल लोक की याद आती है. दिल्ली-एनसीआर में शूट यह फ़िल्म बेहद सीमित कलाकारों के साथ अच्छी दिखती है. एरोस नाउ ने हाल के दिनों में फ्लैश नाम की बेहद अच्छ वेब सीरीज रिलीज की है. अब हलाहल के जरिये वह दर्शकों को एक और सरप्राइज देने की कोशिश में है.

वूट पर वेब सीरीज क्रैकडाउन

ओटीटी प्लैटफॉर्म वूट स्पेशल को 23 सितंबर को फेमस डायरेक्टर अपूर्व लाखिया की वेब सीरीज क्रैकडाउन रिलीज हो रही है. सकील सलीम, इकबाल खान, वलुश्चास, राजेश तेलांग, श्रिया पिलगांवकर और अंकुर भाटिया की प्रमुख भूमिका वाली क्रैकडाउन सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर एक ऐसी वेब सीरीज है, जो भारत पाकिस्तान के बीच विवादों की लंबी श्रृंखला के हिस्से का काल्पनिक चित्रण है. क्रैकडाउन में सकीब सलीम और इकबाल खान भारतीय सुरक्षा अधिकारी की भूमिका में हैं, जिनका एक ही टारगेट है, आतंकियों को नष्ट कर भारतीयों को बचाना. इस वेब सीरीज में अंकूर भाटिया पाकिस्तानी एजेंट की भूमिका में हैं, जो भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को धमकी देता है. वूट स्पेशल पर काफी लंबे समय के बाद कोई अच्छी वेब सीरीज रिलीज हो रही है, जिसमें कई पॉप्युलर एक्टर नजर आने वाले हैं. इससे पहले वूट स्पेशल पर अशरद वारसी की वेब सीरीज वूट रिलीज हुई थी, जो कि काफी पॉप्युलर हुई थी.

अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 को आ रही है यूटोपिया  

अमेजन प्राइम वीडियो पर इस हफ्ते शुक्रवार यानी 25 सितंबर को अमेरिकन वेब सीरीज यूटोपिया रिलीज हो रही है. यूटोपिया डार्क थ्रिलर एक्शन ड्रामा है, जो कि साल 2013 में रिलीज इसी नाम के ब्रिटिश शो का अमेरिकन अडेप्टेशन है. यूटोपिया में साशा लेन, रेन विल्सन, डान बायर्ड, जेवन वाल्टन, कोरी मिशेल, क्रिस्टोफर डेन्हम समेत अन्य कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं. अमेजन प्राइम पर जैक रयान के बाद यह अच्छी वेब सीरीज रिलीज हो रही है. भारत में भी इस वेब सीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और शो के फॉर्मेट को देखकर लग रहा है कि यह वेब सीरीज लोगों को पसंद आने वाली है.

नेटफ्लिक्स पर 2 अक्टूबर को आ रही है नवाज की सीरियस मैन

नेटफ्लिक्स पर अगले हफ्ते यानी अक्टूबर 2 को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक बेहद जबरदस्त फ़िल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है सीरियस मैन. सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म एक मिडल क्लास कर्मचारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने बेटे को दुनिया के सामने जीनियस के रूप में पेश करना चाहता है. हालांकि, इसके रास्ते काफी मुश्किलें भी आती हैं. मनु जोसेफ के उपन्यास सीरियस मेन पर आधारित यह फ़िल्म कॉमेडी और सोशल मेसेज से भरपूर है, जिसे देख आप इमोशन की दुनिया से दो-चार होते हैं.

एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *