फिल्म बंद हुई तो बहुत रोया था सुशांत : शेखर कपूर

मशहूर निर्माता निर्देशक शेखर कपूर ने कहा कि सुशांत में एक अजीब सी रेस्टलेसनेस थी उसमें. वो मेरे साथ प्रोडक्शन डिजाइन की मीटिंग में होता था फिर वीएफएक्स की मीटिंग में होता था, वर्कशॉप में भी होता था. उसमें सीखने की जबरदस्त ललक थी और उसके अंदर चीजों को लेकर ऐसी उत्सुकता थी जो आपको बच्चों को देखने में मिलती है.

मनोज वाजपेयी के साथ इंस्टाग्राम लाइव में डायरेक्टर शेखर कपूर ने बताया कि वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे. इस फिल्म में सुशांत गोरा का किरदार निभाने वाले थे. इस फिल्म के लिए सुशांत ने कुछ महीने तैयारियां भी की थीं.

उन्होंने आगे कहा कि वो मुझे अपने किरदार के बारे में रात को 3-3 बजे भी फोन करता था और मैं काफी खुश था कि मुझे इस फिल्म के लिए एक ऐसा एक्टर मिला है जो अपने रोल के लिए बेहद पैशनेट है. हालांकि जब फिल्म से प्रोड्यूसर्स ने हाथ खींच लिए थे तो वो बहुत निराश हुआ था, बहुत रोया था सुशांत और उसके साथ ही मैं भी काफी इमोशनल हो गया था. लेकिन जिंदगी इसी का नाम है.

शेखर कपूर ने सुशांत की फैमिली के बारे कहा कि वे यकीनन एक बहुत गहरे सदमे से गुजर रहे हैं. मैं हमेशा सुशांत को हीथ लेजर और जेम्स डीन जैसे एक्टर्स की कैटेगिरी में याद करना चाहूंगा जो काफी युवा और बेहद टैलेटेंड एक्टर्स थे और जो अपने सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. सुशांत भी मेरे लिए हमेशा उच्च श्रेणी के कलाकार रहेंगे और मैं उनकी फैमिली को कहना चाहता हूं कि अगर आपने अपना बेटा खोया है तो हमने भी अपना भाई खोया है. मैं उम्मीद करता हूं कि भगवान सुशांत की आत्मा को शांति देगा.

एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *