सुशांत केसः शोक किसी को नहीं, हर कोई TRP बटोरने में – मनोज बाजपेयी

तमाम आशंकाओं, संभावनाओं और चर्चाओं के बीच सुशांत की मौत को अब 3 महीने से अधिक वक्‍त बीत गया है। ‘सोन चिड़िया’ में सुशांत के को-स्‍टार रहे मनोज बाजपेयी का कहना है कि वह सुशांत की मौत से दुखी हैं लेकिन उन्‍हें यह भी शक है कि शायद ही कोई उनके जाने के गम में शोक मना रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के को-स्‍टार रह चुके मनोज बाजपेयी उन लोगों में से हैं, जिन्‍होंने 14 जून को एक्‍टर की मौत के बाद सबसे पहले आवाज उठाई थी। सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां सीबीआई जांच का सारा दारोमदार अब फॉरेंसिक रिपोर्ट पर है, वहीं नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी ड्रग एंगल की जांच में जुटी हुई है ।

एक बातचीत में मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘मैं पर्सनली सुशांत के जाने से बहुत दुखी हूं लेकिन मुझे शक है कि सही मायने में कोई उसकी मौत के गम में शोक मना रहा है। हर कोई सुशांत के बाद TRP बटोरने की होड़ में हैं। लोग लगातार इसको लेकर चर्चा का विषय बदल रहे हैं।’

मनोज बताते हैं कि फिल्‍ममेकर शेखर कपूर के पास भी कहने को बहुत कुछ है। हालांकि, जो कुछ भी वह कहते हैं वह एक अलग एंगल से माना जाएगा, जबकि वह अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब हम सभी के साथ मौजूद नहीं हैं।
मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि बहुत लोगों का इसमें स्‍वार्थ छिपा है। वह कहते हैं, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि लोगों के इस मामले में अपने स्‍वार्थ हैं। मनोज बताते हैं कि सोशल मीडिया खासकर ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर सुशांत को लेकर तमाम बातें हो रही हैं। हर अपडेट वहां मिल जाता है, लेकिन इन सब में कहीं ना कहीं सुशांत को पीछे छोड़ दिया गया है। मनोज ने कहा कि सुशांत के परिवार ने बहुत कुछ खो दिया है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *