स्वरा भास्कर स्टारर वेब सीरीज़ ‘रसभरी’ के रिलीज होते ही बवाल शुरु

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज़ हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गयी है । रिलीज होते ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में बवाल शुरू हो गया है। स्वरा भास्कर हमेशा की तरह फिर सुर्खियों में आ गई हैं । काफ़ी लोगों ने इस सीरीज़ के कंटेंट को लेकर आपत्ति उठाते हुए स्वरा और प्राइम वीडियो को ट्रोल किया है। केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने सीरीज़ को लेकर अपनी नाराज़गी जताई है। उन्होंने मेकर्स की इस बात के लिए आलोचना की है कि एडल्ट कंटेंट में बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा स्वरा भास्कर स्टारर रसभरी वेब सीरीज़ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ किया गया। आठ एपिसोड्स की यह वेब सीरीज़ एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी है। ख़ास बात है कि इसमें स्वरा थोड़ा हटकर अंदाज़ देखने को मिलेगा।

अमेज़न प्राइम वीडियो इस साल कई वेब सीरीज़ लेकर आ चुका है। आठ एपिसोड्स की स्वरा भास्कर स्टारर रसभरी वेब सीरीज़ एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी है।रसभरी में स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं। वह इंग्लिश टीचर शानू बंसल का किरदार निभा रही हैं। निल्ल बटे सन्नाट जैसी फ़िल्मों को उन्हें अलग आयाम दिया। इसके अलावा स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। स्वरा के अलावा सीरीज़ में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली और आयुष्मान सक्सेना जैसे एक्टर भी अहम भूमिका में है।

कहानी

इसमें मेरठ की एक इंग्लिश टीचर की कहानी दिखाई गई है। शानू बसंल नाम की इस टीचर पर मोहल्ला फिदा है। ऐसा ही एक स्टूडेंट भी है। अपने पापा से जिद्द करके वह शानू मैम से कोचिंग लेना शुरू करता है। लेकिन उसका दोस्त बताता है कि मैडम के चर्चे पूरे शहर में हैं। लड़का भी टीचर के चरित्र को अपनी निगाहों ने नापने की कोशिश करता है। हालांकि, उसे स्टूडेंट को बाद में सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वह कोई रसभरी नाम की महिला है। लेकिन अब तक पूरे मोहल्ले की महिलाएं इंग्लिश टीचर को भागने के तैयार हो जाती हैं। स्टूडेंट को जब पता चलता है, तो वह शानू मैम को बचाने की कोशिश में लग जाता है। ट्रेलर देखकर यह एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी लग रही है। 

अब देखना है कि यह समीक्षकों के साथ दर्शकों को यह वेब सीरीज कितना पसंद आती है और उनकी क्या प्रतिक्रिया रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *