दिवाली में वेब सीरीज़ आश्रम-2 और नई फ़िल्में करेंगी मनोरंजन, जानें- कहां क्या देख सकते हैं

इस दिवाली को ख़ास बनाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई फ़िल्में और वेब सीरीज़ आ रही हैं। 12 नवम्बर को धन तेरस के मौके़ पर नेटफ्लिक्स पर डार्क कॉमेडी लूडो, 13 नवम्बर को राजकुमार राव और नुरसत भरूचा की फ़िल्म छलांग हो रही है रिलीज।सिनेमाघर खुलने के बाद पहली फिल्म मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फ़ातिमा सना शेख़ की सूरज पे मंगल भारी 15 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

दिवाली के फेस्टिव सीज़न को स्पेशल बनाने के लिए कई वेब सीरीज़ और फ़िल्में दर्शकों के लिए हाज़िर हैं, जिन्हें घर से बाहर निकले बिना ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है। वहीं, सिनेमाघरों में भी लम्बे अर्से बाद रौनक लौटेगी। आइए, जानते हैं ऐसी वेब सीरीज़ और फ़िल्मों के बारे में…

बॉबी देओल की वेब सीरीज़ आश्रम चैप्टर 2 एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो चुकी है। प्रकाश झा निर्देशित वेब सीरीज़ का पहला सीज़न सफल रहा था। अब दूसरे सीज़न में आगे की कहानी दिखायी जाएगी, जिसमें पाखंडी धर्म गुरु के कारनामों की पोल खुलेगी। 

12 नवम्बर गुरुवार को धन तेरस के मौके़ पर नेटफ्लिक्स पर डार्क कॉमेडी लूडो रिलीज़ हो रही है। अनुराग बसु निर्देशित इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर फातिमा सना शेख़, सान्या मेहरोत्रा और पंकज त्रिपाठी समेत कई बेहतरीन कलाकार दिखेंगे। लूडो का गाना बुधवार को रिलीज़ किया गया, जिसे शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा- मैं आलू, मुझे नाचने का बहुत शौक़ है। मिथुन दा के गानों और पिंकी के इशारों पर। 

13 नवम्बर को छोटी दिवाली के दिन शुक्रवार को राजकुमार राव और नुरसत भरूचा की फ़िल्म छलांग अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगी, जिसे हंसल मेहता ने निर्देशित किया है। यह फ़िल्म स्पोर्ट्स कॉमेडी ड्रामा है। छलांग को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। ज़ी 5 पर वेब सीरीज़ मुम भाई 12 नवम्बर को आ रही है। इस सीरीज़ में अंगद बेदी, सिकंदर खेर, संदीपा धर मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इनके अलावा अक्षय कुमार की लक्ष्मी 9 नवम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है, जो दिवाली वीकेंड एंजॉय करने के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। 

सिनेमाघरों की बात करें तो मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फ़ातिमा सना शेख़ की सूरज पे मंगल भारी 15 नवम्बर को रिलीज़ होगी। यह 15 अक्टूबर को सिनेमाघर खुलने के बाद यह पहली रिलीज़ फ़िल्म है। अभिषेक शर्मा निर्देशित सूरज पे मंगल भारी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें मनोज बाजपेयी प्राइवेट डिटेक्टिव के किरदार में दिखेंगे, जो शादियों के लिए जासूसी करता है।

एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *